Tuesday 19 July 2011

पार्टी में महिलाओं को लुभाइए अपने आकर्षण से

लोग अक्‍सर पार्टियों में जाते हैं और किसी ना किसी पर लट्टू हो जाते हैं. ये जाने बगैर कि सामने वाला उनके बारे में क्‍या सोच रहा है, वो मन ही मन खयाली पुलाव पकाना शुरू कर देते हें. और अंत में उनके हाथ कुछ नहीं लगता. ऐसे में कुछ खास बातें हैं जिनका ध्‍यान रखकर आप पार्टियों में महिलाओं को अपनी ओर आ‍कर्षित कर सकते हैं.
अगर कोई महिला आपकी तरफ घूर रही है तो याद रखें कि घूरने का मतलब यह नहीं है कि वह आपको दोस्त बनाने के लिए बुला रही है. कोई भी महिला आपमें दोस्त भी ढूंढ सकती है. बॉडी लैंगवेज एक्सपर्ट भारत दूदाकिया के अनुसार अगर वह आपको मैसेज भेजना चाहती है तो वह आपको लगातार देखेगी. कॉस्मोपॉलिटन इंडिया की संपादक पायल पुरी का कहना है कि अगर वह बोल्ड है तो वह आपसे आंखों का संपर्क बनाएगी.
अगर वह गंभीर है तो वह आपको सिर्फ देखेगी. आपके पहले मिलने पर वह यह देखेगी कि आप कैसे मैच अप होकर आएं हैं. यूएस बॉडी लैंगवेज एक्सपर्ट मार्क सलेम के अनुसार उसके हाव-भाव के अनुसार आप ज्यादा स्ट्रॉंग बनने की कोशिश न करें. उसकी फिजिकल टोन को पहचानें, अगर वह जोश में है तो आप भी जोश दिखाइए.
सीधे खड़े हों और गुस्सा मत दिखाइए और लगातार आंखों का संपर्क उससे बनाए रखें लेकिन ध्यान रखें कि आप बार-बार अपने बालों में हाथ न फेरें. पुरी के अनुसार रुकावटें आपके बिजनेस में मदद कर सकती हैं लेकिन जब नहीं जब आप नए दोस्त बना रहे हों, तब नहीं.
अगर आप अपनी ड्रिंक को नीचे नहीं रख सकते तो उसे अपने लेफ्ट साइड में रखिए और अपने सीधे हाथ को आमंत्रण और परिचय के लिए रखिए. बार टेबल और स्केवेयर टेबल आपके और उसके बीच में रुकावट का काम करेगी.
और खासकर तब, जब आप किसी मिहला को पहली बार मिल रहे हैं. गोल टेबल आपके और उसके बीच में अंतरंगता बढ़ाएगी और आपके और उसके बीच की दूरियों को कम करेगी. आपको लग रहा है कि वो आपको पसंद कर रही है.
लेकिन आप कैसे जानेंगे कि वह आपमें सच में रुचि ले रही है. सलेम का कहना है कि अगर अपना सिर अपने कंधों की ओर झुका ले और वह अपनी गर्दन को ढ़ीला छोड़ दे. पुरी के अनुसार तो समझो वह आप पर विश्वास करती है. उसकी आंखों में आपको असली चमक दिखेगी.

1 comment:

  1. ....
    Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand, One of the most popular sex video live dating site with thousands of models available to chat with users at all times. As a worldwide cam site, you’ll find models from all corners of the globe. Hot Sex Videos dating Man and Womand.
    ....
    ....
    .>>.... Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand

    .>>.... Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand
    ....
    ....
    Top Performing Countries:
    United States, United Kingdom, Canada, Australia,
    ....

    ReplyDelete