Tuesday 19 July 2011

50 से शुरू होती है महिलाओं की बेहतरीन जिंदगी...

आपको यह सुनकर शायद आश्चर्य हो लेकिन महिलाओं की बेहतरीन जिंदगी पचास की उम्र से शुरु होती है. एक सर्वेक्षण से पता चला है कि महिलाओं की जिंदगी के बेहतरीन साल पचास की उम्र के बाद शुरु होते हैं और 92 प्रतिशत महिलाओं का मानना है कि वह इससे पहले इतनी खुश कभी नहीं रहीं.
सर्वेक्षण में पता चला कि पांच में से चार महिलाओं को लगता है कि वह उतना सेक्सी महसूस करती है जितना 20 के दशक में करतीं थीं. विवाहित या अन्य पुरूष के साथ रह रही 86 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि ‘उनका यौन जीवन 20 के दशक से कहीं बेहतर है.’
डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक युअर्स पत्रिका ने करीब 2000 प्रौढ़ महिलाओं पर यह सर्वेक्षण किया. सर्वेक्षण में पाया गया कि 50 के पार की चार में तकरीबन तीन महिलाओं को लगता है ‘परेशान अभिभावक बनने से ज्यादा मजा कहीं भी जाने के लिए आजाद दादी-नानी बनने में है.’
हालांकि उनमें से कुछ जरूर ‘बूढी दिखने को लेकर’ चिंतित थीं जबकि 70 प्रतिशत ने कहा कि यदि उन्हें कॉस्मेटिक चिकित्सा का प्रस्ताव मिला तो वे इसे ठुकरा देंगी.

1 comment:

  1. ....
    Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand, One of the most popular sex video live dating site with thousands of models available to chat with users at all times. As a worldwide cam site, you’ll find models from all corners of the globe. Hot Sex Videos dating Man and Womand.
    ....
    ....
    .>>.... Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand

    .>>.... Hot Sex Live Videos Dating Man and Womand
    ....
    ....
    Top Performing Countries:
    United States, United Kingdom, Canada, Australia,
    ....

    ReplyDelete